2018 BMW Z4 Customer Review

2018 BMW Z4 Customer Review : BMW Z 4 का ओनरशिप रिव्यू दूंगा और बताऊंगा की गाड़ी कैसे है चलने में और यह गाड़ी हमारे भारत की आम सड़कों पे कैसे चलती है ?

2018 BMW Z4 Customer Review

2018 BMW Z4 Customer Review
2018 BMW Z4 Customer Review  

यह गाड़ी इन्हे इनके boss ने इन्हे gift की है, जिस कारण यह गाड़ी एक तौर भी और खास बन जाती है। इस गाड़ी को जब से इन्होने लिया है यह एक तरह से feeling बन गई है।

2018 BMW Z4 Customer Review Ground Clearance Issue

आपको इस गाड़ी में ना के बराबर ground clearance मिलेगी और इस गाड़ी को निकालने के लिए यह सोचना पड़ता है की वहां पे सड़क अच्छी है की नहीं है क्योंकि यह गाडियां भारतीय सड़कों के लिए नहीं बनी है।

इस गाड़ी का माइलेज 5–6 km प्रति लीटर का देती है और इस गाड़ी को 220km/hr की तेज़ रफ़्तार पर चला चुके है ये जनाब। इस गाड़ी को लोग मुड़ मुड़ के देखते हैं क्योंकि यह गाड़ी बहुत शानदार है। यह एक covertible गाड़ी है।

इस गाड़ी का comfort बहुत अच्छी है। गाड़ी की सर्विस अभी नहीं हुई है मगर इस गाड़ी का सर्विस कॉस्ट लगभग 50,000 हैऔर इन्होंने अभी तक कोई service package नहीं लिया है। ये इससे पहले Fortuner, Audi A6, Honda city और Hyundai Verna ओन कर चुके हैं और चलते भी हैं।

इसे भी पढ़ें :- Hyundai Santa Cruz

इसे भी पढ़ें :- Jeep Compass 7 Seater

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

धन्यवाद।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here