2022 Hyundai Venue
2022 Hyundai Venue

2022 Hyundai Venue : भारत में सब कॉम्पैक्ट एसयूवी का अलग ही बोलबाला है. यही कारण है कि सारी कार कंपनियां इस सेगमेंट में ही सबसे ज्यादा मेहनत कर रही हैं. देश में दूसरे पायदान पर आने वाली कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सब कॉम्पैक्ट एसयूवी Hyundai Venue के फेसलिफ्ट वर्जन को माह के अंत तक लॉन्च करने वाली है. हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कुछ डीलरशिप पर इसकी ऑफलाइन बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं. 2022 Hyundai Venue में क्या बदला हुआ होगा, क्या बिल्कुल नया आएगा आइये जानते हैं…

इसे भी पढ़ें:-2022 Maruti Suzuki Brezza में क्या मिलेगा खास, देखें

लुक और डिजाइन

कार का फ्रंट और रियर मौजूदा Hyundai Venue से एकदम अलग देखने को मिलेगा. 2022 Hyundai Venue में एक बड़ा और नया पैरामीट्रिक ग्रिल और नया बम्पर दिया जा सकता है. कुछ चीज़े जैसे  स्प्लिट हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और फॉग लैंप 2022 Hyundai Venue में भी मौजूदा मॉडल की तरह ही देखने को मिलेंगे. इसमें ‘सेंसुअस स्पोर्टीनेस’ डिजाइन लैंग्वेज का इस्तेमाल किया गया है. 2022 Hyundai Venue में नए तरह के अलॉय व्हील, अपडेटेड टेललैंप्स और रियर बंपर देखने को मिल सकते हैं. वहीं अगर इसके N-Line वेरियंट की बात करें तो इसके फेंडर पर N-Line की बैजिंग देखने को मिलेगी और डुअल टिप एग्जॉस्ट भी होगा. इसके इंटीरियर के बारे में कोई खास जानकारी तो अभी तक सामने नहीं आई है. उम्मीद है कि इसका इंटीरियर नई थीम और सीट अपहोल्स्ट्री के साथ आएगा.

फीचर्स

2022 Hyundai Venue अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आ सकती है. अपडेटेड वर्ज़न में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी  भी दिए जाने की उम्मीद है. इसमें 360 डिग्री कैमरा, वेंटीलेटेड सीट और बोस का साउंड सिस्टम मिलने की संभावना है. वहीं इसमें 6 एयरबैग, रियर पार्किंग कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स भी मिल सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:-आ गई All-New Scorpio-N, देखें क्या मिलेगा

इंजन

2022 Hyundai Venue मौजूदा वेन्यू की तरह ही ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आएगी. ये नैचुरली एस्पिरेटेड और टर्बो पेट्रोल दोनो ही इंजन विकल्प के साथ देखने को मिल सकता है.

अगर आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो हमारे इंस्टाग्राम पर आएं। गाड़ियों का रिव्यू देखने के लिए अभी सब्सक्राइव करें हमारा चैनल पावर ऑन व्‍हील।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here